रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- थाना टीला मोड़ पुलिस को रात्रि गश्त के दौरान एक महिला भारी ट्रॉली बैग खींच कर ले जाती मिली। पुलिस की गाड़ी को देखकर इस महिला ने हड़बड़ा कर सड़क के साइड में जाने की कोशिश की। पुलिस द्वारा शक होने पर चेक किया गया तो ट्रॉली बैग में एक पुरुष का शव बरामद हुआ। पूछताछ पर महिला ने अपना नाम प्रीति शर्मा पत्नी दीपक यादव निवासी फ्लैट नंबर 181 तुलसी निकेतन गाजियाबाद बताया। महिला से शव के विषय में पूछा तो शव अपने लिव-इन रिलेशनशिप पार्टनर फिरोज पुत्र इकबाल निवासी संभल उ0प्र0 का बताया। 
          
महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले 3-4 साल से फिरोज के साथ लिव इन पार्टनरशिप में रह रही थी। 6 अगस्त की रात्रि में प्रीति का फिरोज से जल्दी शादी करने को लेकर विवाद हो गया। फिरोज ने प्रीति से कह दिया तू तो चालू औरत है अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। इस बात पर प्रीति ने घर में रखे उसतरे से फिरोज का गला काट दिया। 
          
7 अगस्त को दिन में प्रीति दिल्ली सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीद कर लाई। बीती रात्रि प्रीति फिरोज के शव को ट्रॉली बैग में रखकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में रखने जा रही थी कि पुलिस ने पकड़ लिया। मृतक फिरोज दिल्ली में नाई का काम करता था।
Previous Post Next Post