रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- प्रताप विहार स्थित लीलावती पब्लिक स्कूल में गाजियाबाद आइडल का पांचवा ऑडिशन किया गया, जो कि काफी सफल रहा, प्रोग्राम ग्यारह बजे से शुरू होकर शाम छ बजे तक सुचारू रूप से चला, टीम के सभी लोगो ने अपनी अपनी समझदारी का परिचय दिया। 

लीलावती पब्लिक स्कूल के चेयरमैन संजय बग्गा गाजियाबाद आइडल का भरपूर सहयोग किया, और फाइनल में जाने वाले सिंगर्स को अपनी तरफ से भी एक प्लेटफार्म देने की भी बात कही। ऑडिशन में सतीश कुमार (लीडर सिद्ध बैंड) का सहयोग हमेशा की तरह काबिल ऐ-तारीफ रहा, आजकल जी टी वी के लिए चल रहे लिटिल चैम्प में अपनी भागीदारी निभाते हुए, उनका सानिध्य हमे मिल रहा है, जो कि हमारे लिए एक फक्र की बात है। चंचल जो हमारे गाजियाबाद आइडल मेंटॉर भी हैं।

उनका कार्य भी काफी सराहनीय रहा। आज पांचवे ऑडिशन में हमारे प्रोग्राम की प्रोड्यूसर ममता गोयल भी मौजूद रही। प्रोग्राम के आगेनाइजर डॉo महेश कुमार व्हाइट ने बताया कि अब लोग गाजियाबाद आइडल को समझने लगे हैं, काफी लोगो के फोन आ रहे हैं, पेरेंट्स भी अपने बच्चों के प्रति रुझान दिखा रहे हैं, अब गाजियाबाद का ये कारवां बढ़ता जा रहा है। उन्होंने अपनी सभी टीम को जिसमें रिचिता सिरोही, प्रियंका धिंगान, करण बस्सी, राहुल, भावना राजपूत, नीलम सिंह, मयंक शर्मा (मैनेजर) आदि को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। 

पांचवे ऑडिशन में पहले राउंड में जज के पैनल में मर्सी जेम्स, और महक और दूसरे राउंड के पैनल में गौरव कुमार, अनुश्री मिश्रा, ऑजलिका रही, जिन्होंने सभी बच्चो के साथ न्याय किया। गाजियाबाद आइडल की हम सब की और हमारे गाजियाबाद की शान शिवांगी डबास (ब्रांड अम्बेसडर) पूरे कार्यक्रम में मौजूद रही। उनके कई फैन्स भी उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आतुर दिखाई दिए। 

महेश व्हाइट ने बताया जल्द ही पूरे शहर में बड़े होडिंग लगाए जा रहे हैं, जिससे ये प्रोग्राम आम लोगो तक जाएगा और उनको भी इस प्लेटफार्म पर अपनी प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा। अब ये कारवा रुकने वाला नही है।
Previous Post Next Post