रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- तीर्थ नगरी हरिद्वार में आए दिन चोरी तथा राहजनी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। शहर में बढ़ती हुई आपराधिक घटनाओं के कारण आम आदमी लचर कानून व्यवस्था के चलते जीने पर मजबूर है । लगातार चोरी की घटनाओं में हो रहे इजाफे के कारण आम आदमी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।             

हरिद्वार के देवपुरा स्थित गुरु मंडल आश्रम के सामने मुख्य सड़क पर सेनेटरी की दुकान पर बीती रात चोरो द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया। 15 अगस्त की देर रात को जब लोग स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना कर घरों में चैन की नींद सोए थे। अज्ञात चोरों द्वारा मेन सड़क पर स्थित शर्मा ट्रेडर्स सेनेटरी स्टोर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान स्वामी अमित शर्मा ने बताया कि आज सुबह दुकान खोलने पर जब दुकान का सामान उन्होंने इधर-उधर बिखरा हुआ पाया तो मालूम हुआ कि पीछे की दीवार तोड़ कर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

उन्होंने बताया कि दुकान से कीमती टोटिया और सेनेटरी का काफी सामान नदारद है। चोरी की वारदात में गायब का आकलन अभी लगाया जा रहा है। दुकान स्वामी के अनुसार चोरी की वारदात में लाखों का नुकसान होना बताया जा रहा है। देवपुरा  व्यस्त चौराहे के पास ही भाजपा का कार्यालय कार्यालय भी है तथा नगर निगम के कार्यालय और कॉलोनी भी स्थापित है। ऐसी पोश जगह पर चोरी की वारदात का होना शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करता है।
Previous Post Next Post