रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- बीती रात एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह की टीम और इंदिरापुरम थाने के एसएचओ देवपाल सिंह पुण्डीर की टीम के साथ ग्रीन बेल्ट के पास हुई मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरा विनीत उर्फ विन्नी निवासी दौलतराम कॉलोनी दादरी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश के पास से लूट के आठ सौ रुपए, चोरी की बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए। 

इस संदर्भ में एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी लुटेरों का एक गैंग इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में लूटपाट करने वाला है। उक्त सूचना के मिलते ही उनकी टीम ने एसएचओ देवपाल सिंह पुण्डीर की टीम के साथ मिलकर ग्रीन बेल्ट वाली रोड पर चेकिंग शुरू कर दी। उसी समय पुलिस ने बाइक पर सवार दो बदमाशों को आते हुए देखा ओर उन्हें चेकिंग के लिये रोकने का इशारा किया। लेकिन, बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाकर भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में जहां एक लुटेरे के पैर में पुलिस की गोली लग गई, वहीं उसका साथी फरार हो गया। 

पूछताछ में घायल बदमाश ने बताया कि उसने अपने साथी अजय उर्फ लालू के साथ मिलकर पतंजलि स्टोर के गल्ले से 3300रुपए लूट लिये थे। श्री सिंह ने बताया कि घायल बदमाश अपने गैंग के अन्य साथियों के साथ एनसीआर, यूपी व दिल्ली में कई लूट व झपटमारी कर चुका है।
Previous Post Next Post