रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार नगरी में युवा जागृति विचार मंच के आमरण अनशन पर अपना समर्थन देने पहुंची विश्व हिंदू परिषद की तेज तरार नेता साध्वी प्राची ने हैदराबाद में भाजपा विधायक टी राजा की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है।हरिद्वार में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने हैदराबाद के विधायक टी राजा की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए इसे हिंदुओं के साथ अन्याय बताया।                                       
विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदुओं के साथ अन्याय हो रहा है।साध्वी प्राची कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि जो सर से तन जुदा करने के नारे लगा रहे हैं उन्हें छुड़वाया जा रहा है। कहा कि ओवैसी जो रोज आग उगलते हैं उनकी गिरफ्तारी कब होगी। ये लोगो इनके समर्थन में उतरते हैं, लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। 

आपको बताते चलें युवा जागृति विचार मंच के आमरण अनशन पर तीसरे दिन विश्व हिंदू परिषद की सदस्य साध्वी प्राची हरिद्वार पहुंची थी।हरिद्वार में बढ़ते नशे के कारोबार की रोकधाम के लिए युवाओं द्वारा आमरण अनशन किया जा रहा है। इसमें बड़ी संख्या में राजनेता और साधु–संत पहुंच रहे हैं और अपना समर्थन दे रहे हैं।
Previous Post Next Post