बृजेश पाठक



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठकडिप्टी सीएम बोले-सीएमओ साहब... आपने चौपट कर रखा है पूरा सिस्टम। वीरवार की शाम जिला एमएमजी अस्पताल और मोर्चरी का औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से रूबरू हो गए। मोर्चरी की हालत देख तो उन्हें इतना गुस्सा आया कि मीडियाकर्मियों के सामने ही फोन पर सीएमओ की क्लास लगा दी। बोले, सीएमओ साहब... मैं बहुत दुखी हूं, आपने पूरे सिस्टम को चौपट करके रखा हुआ है, डीप फ्रिजर बंद पड़ा और शव फर्श पर पड़े हैं, ये आपकी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा कि ऊपर वाले फ्लोर (दूसरी मंजिल ) वाले कमरों के तो ताले ही नहीं खुले, क्यों?। उधर से सीएमओ सफाई देने लगे, इससे पहले ही डिप्टी सीएम ने कहा कि एक जेनरेटर बाहर रखा है और एक अंदर है। अंदर क्यों रखा है? इसके बाद यहां 11 शव रखे हैं, पोस्टमार्टम कब होगा? तभी डाक्टर आ गए। उनसे सवाल किया, अभी तक पोस्टमार्टम क्यों शुरु नहीं हुए। इसके बाद सीएमओ से कहा कि यहां सिर्फ दो लोग काम कर रहे हैं, स्टाफ बढ़ाइए, आपने कभी भ्रमण नहीं किया, इमारत में सीलन है। फ्रिजर क्यों नहीं चल रहा है। उधर, विभागीय सूत्रों ने बताया कि फ्रिजर एक साल से बंद हैं।

जिला अस्पताल में सीएमएस की लगाई क्लास
मोर्चरी के बाद ब्रजेश पाठक ने जिला एमएमजी अस्पताल का निरीक्षण किया। ईएमओ कक्ष में धूल, गंदगी और फालतू सामान को देखकर सीएमएस की क्लास लगा दी और सफाई न होने के लिए जिम्मेदार स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सामान्य वार्ड के पास खड़ी जर्जर हालत की एंबुलेंस देखकर इसे नीलाम करने और नई खरीदने के निर्देश दिए।
Previous Post Next Post