सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

बरेली :- थाना बहेड़ी में एक महिला सिपाही के चक्कर में दो सिपाहियों के बीच गोली चल गईं। दोनों सिपाहियों के अलावा एसएसपी ने इस घटना को छिपाने और कोई कार्रवाई न करने पर थाने में तैनात दोनों इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सीओ को जांच का आदेश दिया गया है।

पुलिस अफसरों के मुताबिक थाना बहेड़ी में बतौर मुंशी तैनात सिपाही मोनू पांडेय के महिला सिपाही से नजदीकी संबंध थे। कुछ समय से थाने में ही तैनात सिपाही योगेश चाहल भी महिला सिपाही के पीछे पड़ गया था। दोनों के बीच तनातनी चल रही थी। चार दिन पहले मोनू व योगेश के बीच महिला सिपाही के घर के बाहर ही मारपीट तक हो गई थी। 

घटना इंस्पेक्टर बहेड़ी सतेंद्र भड़ाना की जानकारी में भी आई लेकिन उन्होंने रफादफा कर दिया। सोमवार रात मोनू और योगेश के बीच थाने में ही झड़प हो गई। सिपाही मोनू ने एक दरोगा की ड्यूटी के बाद जमा की गई सरकारी रिवॉल्वर से दो गोलियां चला दीं। इंस्पेक्टर सतेंद्र थाने में ही मौजूद थे लेकिन उन्होंने न सिपाहियों पर कार्रवाई की न उच्चाधिकारियों को सूचना दी। 

रात में किसी तरह एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह को थाना बहेड़ी भेजा। एसपी क्राइम ने थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों से पूछताछ की। इसके बाद एसएसपी ने सिपाही मोनू पांडेय, योगेश चाहल व मनोज के साथ इंस्पेक्टर सतेंद्र भड़ाना और इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया।
Previous Post Next Post