रिपोर्ट :-विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- ज्वालापुर क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे फाटक के समीप देर रात्रि शिवालिक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से असलहे के दम पर आतंकित कर 60 हजार की नगदी लूट ली। मूल रूप से बिजनौर निवासी आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

घटना ज्वालापुर रेलवे स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर शिवालिक फिलिंग स्टेशन पर देर रात घटित हुई। पेट्रोल पंप पर कार्यरत राकेश और सुनील डयूटी कर रहे थे, इसी दौरान पेट्रोल पंप का पूर्व कर्मचारी दर्शन सिंह डांगर उर्फ दीपक पुत्र राधे श्याम निवासी फरीदपुर मीरा उर्फ घनुवाला बिजनौर यूपी पंप पर पहुंचा। पूर्व कर्मचारी ने मौजूदा कर्मचारी राकेश से मोबाइल फोन चार्ज करने की बात कहकर विश्वास में लेकर ऑफिस में घुस आया, जिसके बाद लॉकर से साठ हजार की रकम निकाल ली। 

मौजूदा कर्मचारी ने जब उसका विरोध किया तब तमंचा निकालकर गोली मार देने की धमकी देते हुए मोटरसाइकिल पर सवार होने में कामयाब रहा। पूर्व कर्मचारी दर्शन सिंह को 3 दिन पूर्व ही पेट्रोल पंप की नौकरी से निकाला गया था। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
Previous Post Next Post