◼️पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के साथ एमओयू भी साइन किया 



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

नोएडा :- लॉयड बिजनेस स्कूल में  सेलेबल टेक्नोलॉजीज के सहयोग से सेंटर ऑफ एक्सीलेंस लैब की स्थापना की गई है। साथ ही पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के साथ एमओयू भी साइन किया गया है जिससे कॉलेज के छात्र-छात्राओं को इंडस्ट्री की जरूरत के अनुसार खुद को तैयार करने व विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर अपने भविष्य को उज्जवल बनाने का मौका मिलेगा। सेंटर ऑफ एक्सीलैंस लैब का लॉयड ग्रुप के अध्यक्ष मनोहर थिरानी की अध्यक्षता व ​​समूह निदेशक- सामरिक विकास अधिकारी डॉ वंदना अरोड़ा सेठी, पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सहायक महासचिव नवीन सेठ, सचिव मयंक छतवाल व लॉयड सीआरसी प्रमुख दीपांशु गुप्ता की मौजूदगी में हुआ। 

डॉ वंदना अरोड़ा सेठी ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि  लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस व पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के बीच एमओयू होने से लॉयड ग्रुप के छात्र-छात्राओं को अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद मिलेगी। कंपनी टूर, कार्यशालाओं, वेबिनार, संगोष्ठी, इंटर्नशिप आदि के माध्यम से उन्हें अपने कैरियर निर्माण के अधिक अवसर मिलेंगे। 

नवीन सेठ ने कहा कि हम लॉयड गुप के साथ जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। सेलेबल टेक्नोलॉजीज के अभिषेक गोयल, सॉल्यूशन सेल्स प्रिंसिपल सार्थक आचार्य, कैंपस रिक्रूटर टैलेंट एंगेजमेंट एंड ग्रोथ के प्रमुख  नेहा सहगल ने कहा कि सेंटर ऑफ एक्सीलेंस की स्थापना से ग्रुप के छात्र-छात्राओं को नई-नई तकनीक को समझने में मदद मिलेगी और उन्हें देश ही नहीं विदेश में भी रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।  

लॉयड इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के वरिष्ठ निदेशक डॉ राजीव अग्रवाल ने कहा कि लॉयड ग्रुप छात्र-छात्राओं के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है।  डॉण् नीतू कामरा ने सभी का धन्यवाद किया।
Previous Post Next Post