◼️ पुलिस की सक्रियता से पकड में आया काले अनेजा
◼️ राजा भैया ने जताया पुलिस का आभार



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- शहर के प्रसिद्ध कार व्यवसायी व समाजसेवी से रंगदारी मांगने व ना देने पर जान से मारने की धमकी देने वाले सम्पूर्णानंद उर्फ काले अनेजा को थाना सिहानी गेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को अभियुक्त के पास से एक रिवाल्वर और होंडा सिटी कार भी मिली है। इस मामले में पुलिस ने तुरंत सक्रियता दिखाई और अभियुक्त को गिरफ्तार कर कार व्यवसायी को बचाने का काम किया। इसके लिए कार व्यवसायी ने पुलिस का आभार भी व्यक्त किया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज के आदेश व पुलिस अधीक्षक नगर निपुण अग्रवाल व एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे प्रभारी निरीक्षक नरेश शर्मा अजय कुमार चौकी प्रभारी लोहिया नगर के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है। थाना सिहानी गेट पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कार व्यवसायी से रंगदारी मांगने व ना देने पर जाने से मारने की धमकी देने वाला संपूर्णानंद उर्फ काले अनेजा लोहियानगर औद्योगिक क्षेत्र में है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और लोहियानगर औद्योगिक क्षेत्र से संपूर्णानंद उर्फ काले अनेजा  को गिरफ्तार कर लिया।  
थाना सिहानी गेट में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार काले अनेजा ने 12 जुलाई को कार व्यवसायी की कार में बैठे प्रदीप शर्मा व अमित चौधरी के साथ मारपीट करते हुए कार व्यवसायी पर रिवाल्वर तानकर रंगदारी मांगी थी और ना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। 19 सितंबर को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियो ने कार व्यवसायी को काले अनेजा को 20 लाख रूपये की रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस द्वारा काले अनेजा को गिरफ्तार कर लेने पर कार व्यवसायी ने पुलिस का आभार व्यक्त किया है। 

भाजपा नेताओं से हैं सम्बंध 
कार व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप गिरफ्तार काले अनेजा के भाजपा के नेताओं के साथ अच्छे सम्बंध हैं। भाजपा नेताओं के साथ उसके फोटो भी हैं, जिन्हें वह सोशल मीडिया पर अपलोड कर प्रसिद्ध भी हो रहा था। एक मंत्री व उनकी पत्नी के चरण छूने की फोटो तो उसके गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। लोगों के बीच ये फोटो चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लोगों का कहना है कि आखिर ऐसा व्यक्ति जो रंगदारी तक मांग रहा है और ना देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है, उसके सम्बंध भाजपा नेताओं के साथ कैसे बन गए।
Previous Post Next Post