◼️लोगों को डॉक्टर गोयल बताकर फर्जी झोलाछाप डॉक्टर करता है गुमराह 

◼️फर्जी डिग्री के आधार पर खुद को डॉक्टर बताकर एक फ़र्ज़ी व झूठे मामले में शहर के सम्भ्रांत परिवार को ब्लैकमेल करने की नीयत से पुलिस को भी कर चुका है गुमराह 

◼️पीड़ित लोगों ने मेडिकल ऐसो. सहित राज्य के स्वास्थ्य मंत्री से उक्त फ़र्ज़ी झोलाछाप के खिलाफ इसकी डिग्री की जांच कराकर कार्यवाही करने की मांग की 

◼️वरिष्ठ पत्रकार के साथ मारपीट मामले में जा चुका है जेल



रिपोर्ट :- संजय चौहान

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- डॉक्टर गोयल के नाम से प्रसिद्ध फर्जी झोलाछाप डॉक्टर की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। फर्जी डॉक्टर श्रवणनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। डॉक्टर विवादित रहा है। बताया जा रहा है की फ़र्ज़ी डॉक्टर दिन रात नशे में भी रहता है। इतना ही नहीं कई लोगों के लाखों का उधार भी फ़र्ज़ी डॉक्टर गोयल पर चढ़ा हुआ है। 
सूत्रों ने बताया कि नजीबाबाद मार्ग पर वाहन में सवारियों को देशी दवाईयों के नाम पर ठगी कर रहा था। जिसके चलते सवारियों ने जमकर पिटाई कर दी। बताया रहा है कि फर्जी डिग्री के आधार पर खुद को डॉक्टर बताकर एक फ़र्ज़ी व झूठे मामले में पुलिस को भी गुमराह कर चुका है। 
 पूर्व में भी कई लोगों को चूना लगा चुका है। साथ ही ये ब्लैकमेलिंग का काम भी अपनी चौथी भगाकर लाई गई मुँहबोली बीबी से कराता है। जिस भारत देश में हिन्दू विवाह अधिनियम भारत की संसद द्वारा सन् १९५५ में पारित एक कानून है का भी खुला उलंघन फ़र्ज़ी डॉक्टर गोयल (लोगों के उधार से बचने व अपनी अय्याशी को बनाये रखने के लिए शौकीन किस्म का फ़र्ज़ी डॉक्टर पहचान बदलकर) द्वारा किया जा रहा है। (ये अबतक चार शादी कर चुका है) 

हरिद्वार नजीबाबाद रोड़ भगुवाला के पास एक जीप की सवारियों ने हरिद्वार श्रवण नाथ नगर में रहने वाले फ़र्ज़ी झोलाछाप डॉक्टर को देसी दवाईयां जबरन बेचने के चलते बदसलूकी करने पर जमकर धुन डाला। नाम ना छापने की शर्त पर ज्वालापुर के रहने वाले एक थ्रीव्हीलर संचालक ने बताया कि वह रोजाना की तरह चंडीदेवी रोपवे पर सवारियां छोड़कर किसी निजी काम से श्यामपुर से चिड़ियापुर होते हुए भगुवाला जा रहा था कि तभी  उसने देखा कि सड़क पर कुछ लोग एक व्यक्ति को पिट रहे हैं। पहले उसने सोचा कोई चोर है, लेकिन जब उसने अपना थ्रीव्हीलर रोककर पूछा तो मालूम चला कि कोई फ़र्ज़ी झोलाछाप है जो देसी दवाईयां कोटद्वार जाने वाली जीप का इंतज़ार कर रही सवारियों को जबरन खरीदने पर जोर डाल रहा था। 

जिससे गुस्साए कुछ लोगों ने पहले उसे वहां से जाने को कहा लेकिन जब वह नशे में अभद्रता करने लगा तो उसे धुन डाला। ऑटो वाले को पहचानने के बाद उक्त फ़र्ज़ी झोलाछाप डॉक्टर मौके की नजाकत और पुलिस में पकड़े जाने के डर के करण वह झोलाछाप वहां से भाग निकला। बताया कि वह फ़र्ज़ी झोलाछाप श्रवण नाथ नगर में ही कहीं रहता है।
Previous Post Next Post