रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- कविनगर श्री धार्मिक रामलीला समिति कवि नगर द्वारा प्रायोजित एवं परमार्थ समिति द्वारा संचालित सीता रसोई का शुभारंभ ललित जायसवाल अध्यक्ष धार्मिक रामलीला समिति कविनगर के कर कमलों द्वारा फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर ललित जायसवाल ने बताया कि गाजियाबाद के श्रीराम भक्तों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए परमार्थ समिति द्वारा सीता रसोई का शुभारंभ किया गया। जिसमें ₹40 मात्र में भरपेट घर जैसे भोजन की विशेष सुविधा प्रदान की जाएगी। 

परमार्थ समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल ने बताया कि यह सब प्रभु श्रीराम की अनुकंपा है कि श्री धार्मिक रामलीला समिति कवि नगर के अध्यक्ष ललित जायसवाल की प्रेरणा से यह शुभ अवसर श्रीराम भक्तों को भोजन कराने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। हमारा प्रयास रहेगा कि कोई भी रामलीला मंचन के दौरान भूखा घर न जाए। वीके अग्रवाल ने यह भी बताया कि ₹40 मात्र में सीजनल सब्जी, दाल, चावल, चार रोटी, मिठाई बिसलरी का 200ml की पानी की बोतल, प्रदान की जाएगी। 

कविनगर श्री धार्मिक रामलीला समिति के महामंत्री भूपेंद्र चोपड़ा ने कहा कि इस भव्य आयोजन में श्री धार्मिक कविनगर रामलीला कमेटी का विशेष सहयोग प्राप्त रहेगा। इस अवसर पर बीके शर्मा हनुमान अध्यक्ष विश्व ब्रह्मऋषि ब्राह्मण महासभा लोकेश सिंघल श्याम सुंदर गुप्ता अजय अग्रवाल हरीश मोहन गर्ग तरुण चौटानी पवन गुप्ता डीके मित्तल प्रकाश गुप्ता आर एस कौशिक सुनील शर्मा आदि मौजूद थे सीता रसोई में विशेष भूमिका निभाने वाले महाराजा अग्रसेन जन कल्याण सेवा ट्रस्ट एवं श्री वैश्य सेवा समिति के पदाधिकारियों का सहयोग रहेगा।
Previous Post Next Post