रिपोर्ट :- अजय रावत

यूपी/गाज़ियाबाद :- श्री धार्मिक रामलीला समिति कविनगर के प्रांगण में पत्रकार एसोसिएशन गाज़ियाबाद के कार्यालय का विधिवत उद्घाटन ग़ाज़ियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह एवं गाज़ियाबाद की महापौर श्रीमती आशा शर्मा के द्वारा किया गया।
       
इस अवसर पर राकेश कुमार सिंह ने कहा कि पत्रकार एसोसिएशन द्वारा लगाया गया आया कैंप कविनगर रामलीला के मंचन पर राम की जीवन यात्रा के बारे में प्रचार प्रसार करेगी जिससे कि आज के नवयुवक उनकी राह पर चलकर देश के उत्थान में सहयोग कर सके राम ने सत्त्य के रास्ते पर चलते हुए अहिंसा का रास्ता दिखाया और यह सिद्ध कर दिखाया कि हमेशा बुराई पर अच्छाई की जीत होती है।
       
इस अवसर पर ग़ाज़ियाबाद की महापौर आशा शर्मा ने कहा कि पत्रकार एसोसिएशन कई वर्षों से लगातार यहाँ पर कैंप लगा रहा है इससे पत्रकार और उनकी फ़ैमिली को यहाँ बैठने का उचित स्थान मिलता है जिसके लिए रामलीला समिति बधाई की पात्र है वही पत्रकार बंधु यहाँ बैठकर के जनता की आवाज़ को जन जन तक पहुँचाते हैं और राम की गाथाओं को आम जन तक पहुंचाकर उनमें धर्म की भावना को बढ़ाते हैं जिससे देश एक सूत्र में बँधता है।       

इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जैन ने कहा कि पत्रकार एसोसिएशन जनता की भलाई के लिए प्रयासरत हैं। एसोसिएशन समय समय कैंप लगा कर पत्रकारों के के लिए भी कार्य करती है जैसे कोरोना वैक्सिंग हेल्थ कैंप,फ़ास्ट टैग आदि।इसके अलावा गरीबों को कंबल व कपड़े बाँटने का कार्य के अलावा आधार कार्ड के केम्प का आयोजन भी किया।यही नहीं पत्रकारों को होने वाली समस्याओं में उन्हें आर्थिक के साथ साथ हर तरह के सहयोग देने का प्रयास करती है। श्री धार्मिक रामलीला कविनगर द्वारा प्रतिवर्ष पत्रकार एसोसियेसन कैंप के लिए जगह दी जाती है उसके लिए एसोसिएशन आभार व्यक्त करती है।

इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जैन, उपाध्यक्ष आशित त्यागी, उपाध्यक्ष संजीव वर्मा, कोषाध्यक्ष योगेश कौशिक, सचिव तोशीक क़र्दम, रिंकू नारायण, रेखा अग्रवाल, किशन स्वरूप, वीरेंद्र कुमार, सीपी सिंह, ललित चौधरी, राजू कौशिक, दिनेश गौड़, श्रीराम, जुगनू गौतम, तेजेश चौहान, अपूर्वा चौधरी, सविता शर्मा, राहुल त्यागी, नरेश बबली, जितेंद्र चौधरी, रविन्द्र सिंह, विशाल रावत, सचिन त्यागी, सौरभ अग्रवाल, मुकेश कर्दम, मीनाक्षी शर्मा, राहुल शर्मा, मनोज प्रजापति, शोएब सलमानी, मुस्तकिम, वाहिद, जितेंद भटनागर, उस्मान सैफी के साथ साथ श्री धार्मिक रामलीला समिति कविनगर के अध्यक्ष ललित जायसवाल, महामंत्री भूपेन्द्र चोपड़ा, कोषाध्यक्ष अवनीश गर्ग, सह कोषाध्यक्ष विवेक मित्तल, मेला मंत्री तरूण चौटानी, दिवाकर सिंघल, आनंद गर्ग, सौरभ अग्रवाल समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।
Previous Post Next Post