रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- भाजपा नेता के पुत्र के ऋषिकेश चीला मार्ग पर होटल विनतरा के संचालक पुलकित आर्य तथा होटल प्रबंधक व सहप्रबंधक को पुलिस द्वारा रिसेप्शनिस्ट की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिन पर होटल रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक देने का आरोप था। इस संबंध में एसडीआरएफ की पुलिस टीम द्वारा अंकिता का शव शीला नहर से बरामद कर लिया गया है। वहीं राज्य में घटना को लेकर लोगों में व्यापक रोष व्याप्त है। ग्रामीणों द्वारा भाजपा नेता के पुत्र के होटल में तोड़फोड़ की गई। तथा प्रशासन द्वारा भी सख्त कदम उठाते हुए भाजपा नेता के पुत्र के होटल पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई।

पुलिस द्वारा घटना के खुलासे के उपरांत डीजीपी उत्तराखण्ड महोदय के दिशानिर्देशन में श्री मणिकांत मिश्रा, सेनानायक एसडीआरएफ द्वारा ढालवाला में व्यवस्थापित  टीम को शक्ति नहर, चीला पावर हाउस में युवती की सर्चिंग हेतु निर्देशित किया गया। रेस्क्यू टीम द्वारा कल से लगातार मौके पर गहन सर्चिंग की जा रही थी साथ ही रेस्क्यू टीम  द्वारा डीप डाइवर्स द्वारा भी शक्ति नहर के तल में भी सर्चिंग की जा रही थी।वही आज प्रातः रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स द्वारा पुनः सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के दौरान टीम द्वारा चीला पावर हाउस से एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शिनाख्त हेतु अंकिता भंडारी के परिजनों को सूचित कराया गया । अंकिता के परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गयी है।                                           
वही राज्य के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा नेता विनोद आर्य तथा उनके पुत्र अंकित आर्य को को पार्टी से निष्कासित कर दिया है तथा धामी सरकार द्वारा भाजपा नेता विनोद आर्य के पुत्र अंकित आर्य को पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से निष्कासित कर दिया।
Previous Post Next Post