सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- नेहरू नहर स्थित नेशनल पब्लिक स्कूल में पूर्व राष्ट्रपति एवं शिक्षक डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिवस 'शिक्षक दिवस' के रूप में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में स्कूल की टीचर्स ने बहुत सुंदर प्रस्तुतियां पेश की।

कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर उमेश शर्मा और प्रिंसिपल श्रीमती सरिता शर्मा ने मां सरस्वती के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद शिक्षिका मानसी ने सरस्वती वंदना और गणेश वंदना प्रस्तुत कर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का  आगाज किया। इसके बाद शिक्षिकाओं ने खुद के द्वारा तैयार की गईं एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां पेश की।

इस मौके पर मुख्य अतिथि डायरेक्टर उमेश शर्मा और प्रिंसिपल सरिता शर्मा ने सभी शिक्षिकाओं को 'शिक्षक दिवस' की शुभकमनायें देते हुए कहा कि जिस प्रकार पक्की नींव ही एक ठोस और मजबूत भवन का निर्माण करती है ठीक उसी प्रकार शिक्षक छात्र रूपी नींव को सुदृढ़ करके उसके मजबूत और सुरक्षित भविष्य का निर्माण करता है। इसलिए शिक्षक का छात्र के भविष्य निर्माण में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है। 

कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से अनुराग चौधरी,नीतू गर्ग,मानसी,प्रिया तिवारी,डिम्पल शर्मा,मधुर सर, रीता अग्रवाल,रिंकी बंसल,गायत्री चतुर्वेदी,हेमलता मैम, हिमानी मैम,नेहा मैम,श्रुची,दीपक आदि शिक्षकों का विशेष योगदान रहा।
Previous Post Next Post