सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- जनपद में बनने वाले क्रॉसिंग रिपब्लिक और वेव सिटी दोनों नए थाने शुरू करने के लिए एसएसपी ने मंगलवार को तैयारियों का जायजा लिया। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना फिलहाल चौकी में खोला जाएगा। एसएसपी ने बताया कि इसके लिए केवल कमरों में कुछ मरम्मत कराने की जरूरत है, जिसे जल्द कराकर थाने शुरू किए जाएंगे।

जनपद में हाल में महिला थाना समेत 21 थाने हैं। अक्टूबर 2021 में तत्कालीन एसएसपी पवन कुमार ने चार नए थानों का प्रस्ताव शासन को भेजा था। इनमें वेव सिटी क्रासिंग रिपब्लिक, नीति खंड, शालीमार गार्डन और अंकुर विहार थाना शामिल थे। 13 सितंबर 2022 को शासन ने वेव सिटी और क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने के लिए मंजूदी दे दी। मंजूरी के बाद दोनों थाने खोलने की कवायद तेज हो गई। 

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि दोनों थानों जल्द शुरू करने के लिए निरीक्षण किया। दोनों थानों परिसर में जरूरी संसाधनों की पूर्ति कर लगभग 10 दिन में दोनों थानों को शुरू कर दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान एसपी तृतीय सुभाष गंगवार, विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक मौजूद रहे। इन दोनों थानों के शुरू हो जाने से लोगों को जहां सुविधा मिलेगी वहीं अपराधियों पर लगाम लगाने में भी आसानी रहेगी।
Previous Post Next Post