सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा का 23वां विवाह योग्य युवक युवती परिचय सम्मेलन अग्रसेन भवन में शुरू हुआ। सम्मेलन दो दिन चलेगा। वरिष्ठ समाज सेवी केके शर्मा ने दीप जलाकर परिचय सम्मेलन का शुभारंभ किया। इसके साथ ही महासभा के पदाधिकारियों ने हवन- पूजन करके सम्मेलन को विधिवत रूप से शुरू किया गया।

श्री शर्मा ने कहा कि परिचय सम्मेलन के जरिए समाज के लोगों को एक ही छत के नीचे कई विकल्प मिलते हैं। जिससे समय और धन की भी बचत होती है। उन्होंने कहा कि महासभा की ओर से यह 23 वें परिचय सम्मलेन का आयोजन किया जा रहा है। केके शर्मा ने कहा कि हाईटेक जमाने के साथ युवक युवती अपना विवाह का निर्णण स्वयं कर लेते हैं जो बाद में परिवार के लिए दुखदायी होता है। 

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीडी शर्मा ने युवक- युवती परिचय सम्मेलन में आये परिजनों संबोधित करते हुए कहा कि परिचय सम्मेलन करने के लिए बड़ी मेहनत करनी पड़ती है और यह सम्मेलन समाज के उत्थान व एकजुट करने के लिए किया जाता है, लेकिन इस सम्मेलन का फायदा समाज के लोग नही उठा पा रहे है। इस मौके पर राष्ट्रीय महामंत्री शिवमोहन भारद्वाज, राष्ट्रीय प्रवक्ता विनीत कांत पाराशर, कार्यक्रम अध्यक्ष प्रशांत राज शर्मा, कार्यक्रम संयोजक अवधेश शर्मा, कार्यक्रम महामंत्री नीरज कौशिक, राकेश चर्तुवेदी, अरूण शर्मा, आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post