रिपोर्ट :- नासिर खान

यूपी/लखनऊ :- बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को कहा कि, बहुजन समाज आजादी के 75 वर्षों में अपने कानूनी और संवैधानिक अधिकार मांगते-मांगते थक गया है और अब उसे पूरी ताकत के साथ ‘हुक्मरान समाज' बनने के अभियान में जुटना होगा। मायावती ने बसपा संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर किए सिलसिलेवार ट्वीट में यह बात कही। उन्होंने लिखा, “बहुजन समाज आजादी के बाद 75 वर्षों में अपना कानूनी व संवैधानिक हक मांगते-मांगते थक गया है। अब उसे पूरी ताकत के साथ ‘हुक्मरान समाज' बनने के अभियान में जुट जाना होगा।

उत्तर प्रदेश में होने वाला अगला कोई भी चुनाव आपके लिए परीक्षा हो सकता है, जिसमें सफलता उम्मीद की नयी किरण साबित होगी।” मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “देशभर के, खासकर उत्तर प्रदेश के लोगों ने यहां चार बार अपनी पार्टी की सत्ता प्राप्त करके यह देख लिया है कि सत्ता वो मास्टर चाबी है, जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं, इसलिए यह अभियान हर कीमत पर जरूर जारी रहना चाहिए। यही आज के दिन का संदेश है और इसी संकल्प के साथ कार्य भी करना है।”

बसपा अध्यक्ष ने कांशीराम को श्रद्धांजलि देते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा, “बहुजन समाज को राजनीतिक शक्ति में उत्थान कर ‘हुक्मरान समाज' बनाने के लिए बामसेफ, डीएस4 और बहुजन समाज पार्टी के जन्मदाता व संस्थापक मान्यवर श्री कांशीराम जी को आज उनकी पुण्यतिथि पर नमन व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित। उन्हें नमन कर रहे उनके सभी अनुयाइयों का तहेदिल से आभार।” 
Previous Post Next Post