रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने गाज़ियाबाद में एक हिन्दू बेटी के साथ निर्भया जैसी दरिन्दगी पर बहुत गहन आक्रोश व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  महाराज से इस घटना को एक उदाहरण बनाने का निवेदन किया जिससे आगे से कोई भी जिहादी ऐसी कोई घटना करने का साहस ना कर सके।

उन्होंने कहा कि आज समाज को यह अच्छी तरह से समझना चाहिये कि ये कौन लोग हैं जो हिन्दू औरतों के साथ इतनी नृशंसता कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं?आज हिन्दुओ को समझना पड़ेगा कि उनकी महिलाओं के साथ ये कोई नई बात नही हो रही है बल्कि ये सब पिछले चौदह सौ साल से अनवरत जारी है। इसकी जड़ इस्लाम के धार्मिक साहित्य में है। मुस्लिम जिहादी अपनी धार्मिक आस्थाओं से ओत प्रोत होकर काफिर अर्थात गैर मुस्लिम को अधिक से अधिक पीड़ादायक चोट देने के लिये उनकी महिलाओं और देव स्थानों की घृणास्पद बर्बरता के साथ दुर्गति करते हैं। ये ही इस्लाम का असली चेहरा है।जब तक इसकी जड़ पर चोट नही की जाएगी तब तक इस प्रवृत्ति को रोका नही जा सकेगा।

उन्होंने कहा कि भारत के केवल योगी आदित्यनाथ ही इस प्रवृत्ति की जड़ को सारी दुनिया के सामने लाकर इसे खत्म कर सकते हैं। आज वही हम सबकी आशा के केंद्र बिंदु हैं। उन्हें ही हमारी बहन बेटियों को सुरक्षित करने के लिये आवश्यक कदम उठाने पड़ेंगे अन्यथा हिन्दू समाज के विनाश को कोई नही रोक सकेगा।
Previous Post Next Post