रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- एमएमएच कॉलेज के आडीटोरियम हाल में 19 अक्टूबर को "एन ई पी  2020 एवं एंटर प्रेनरशिप" पर एक व्याख्यान का आयोजन जूलॉजी विभाग द्वारा किया गया। इस अवसर पर  मुख्य वक्ता के रूप में राजकीय महाविद्यालय बादलपुर के जूलॉजी विभाग से प्रोफेसर डॉ  दिनेश सी शर्मा ने एन ई पी 2020 को छात्रों के ऐच्छिक ज्ञानार्जन के लिए अत्यधिक मित्रवत एवं व्यावहारिक प्रणाली बताया। प्रोफेसर शर्मा ने न सिर्फ एन ई पी के क्रियान्वयन में आ रही व्यावहारिक कठिनाइयों पर व्यापक चर्चा की अपितु शिक्षकों और विद्यार्थियों के अनेक प्रश्नों तथा आशंकाओं का समाधान भी किया। 

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो (डॉ) पीयूष चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि एन ई पी 2020 छात्रों के लिए रोजगारोन्मुख होने के साथ ही साथ उनके शैक्षिक योग्यता प्राप्त करने के व्यापक हित में है।कार्यक्रम का संचालन डॉ अल्का व्यास ने किया। कार्यक्रम के आयोजन में जंतु विज्ञान की विभागाध्यक्ष डॉ विनेश कुमारी एवं डॉ गार्गी का विशेष योगदान रहा। 

इस अवसर पर डीन स्टूडेंट डॉ केशव कुमार, चीफ़ प्रॉक्टर डॉ वाई एस तोमर, सहित डॉ रजनी सिंह, डॉ अनुपमा गौड़, डॉ के के सिंह ,डॉ क्रांतिबोध, डॉ हेमेंद्र कुमार , डॉ रेनू त्यागी, डॉ संजीत प्रताप सिंह एवं कई शिक्षकों के साथ बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।
Previous Post Next Post