सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने आज इकला गाँव मे हथियार सहित पकड़े गये इस्लामिक जिहादी को लेकर चिंता व्यक्त की और कहा कि चारो तरफ से हिन्दुओ से घिरे मन्दिर में घटित यह घटना बताती है कि इस्लामिक जिहादियों का साहस कितना बढ़ चुका है। 

जिहादी के पास पिस्टल के साथ साथ पेपर कटर भी पकड़ा हुआ। पेपर कटर से इस्लामिक जिहादी पिछले वर्ष शिवशक्ति धाम डासना में स्वामी नरेशानंद की हत्या का प्रयास कर चुके है। पुलिस ने यह केस उस समय दबा दिया था। इस कारण जिहादियों का हौसला इतना बढ़ चुका है कि वो अब कहीं भी हमला करने को तैयार है। आज सम्पूर्ण हिन्दू समाज को इस विषय मे सोचना ही पड़ेगा वरना इस्लाम के जिहादी एक एक करके सभी हिन्दुओ का ऐसे ही कत्ल कर देंगे।

इस घटना के बारे में बताते हुए महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी ने कहा कि पुलिस और प्रशासन की इस तरह के मामलों को दबाने की प्रवृत्ति से इस्लाम के जिहादियों के हौसले बहुत बड़े हुए है।अगर पुलिस प्रशासन का रवैया ऐसा ही रह तो जल्दी ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बहुत बड़ी संख्या में हिन्दुओ का पलायन होना शुरू हो जाएगा।
Previous Post Next Post