गुलफशा की फाइल फोटो



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- भाई-मां को सब पता चल गया है। भाई इंजेक्शन लेकर आया है। वो मुझे मारना चाहते हैं। प्लीज समीर कुछ मदद करो।' ये आखिरी शब्द 20 साल की गुलफ्शा के हैं, जो उसने मौत से चंद सेकेंड पहले अपने बॉयफ्रेंड समीर से फोन पर कही। इसके बाद गुलफ्शा की तरफ से 'बचाओ-बचाओ' की आवाज आई और फिर सब कुछ खत्म...। युवती बार-बार बॉयफ्रेंड को फोन पर मदद मांगती रही। जब तक बॉयफ्रेंड उसके घर पहुंचा, तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी।

कैला भट्टा इलाके में वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों ने पहुंचकर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। कैला भट्टा इलाके में वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों ने पहुंचकर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया।

दफनाने की तैयारी कर रहे थे परिजन
घटना गाजियाबाद में घंटाघर कोतवाली के इस्लामनगर गली नंबर-4 की है। यहां की रहने वाली गुलफ्शा की बुधवार रात करीब 3 बजे संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। गुरुवार सुबह उसके प्रेमी समीर ने पुलिस को उसकी हत्या की खबर दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव कमरे में पड़ा था। परिजन उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने जब पूछताछ की तो उन्होंने इसको नेचुरल डेथ बताया। हालांकि, पुलिस ने समीर के बयान के आधार पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

आपको बतादे: गुलफ्शा का समीर से अफेयर चल रहा था। इस बात की जानकारी गुलफ्शा के घरवालों को चल गई थी। यह भी जानकारी हो गई थी कि दोनों गुरुवार को कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। इसे लेकर गुलफ्शा के घर में बुधवार दोपहर से ही लड़ाई चल रही थी।

समीर ने बताया कि गुलफ्शा ने बुधवार रात में मुझे करीब 8 से 10 बार कॉल की। उसने बताया कि मेरे साथ रात को गलत होने वाला है। दोनों भाइयों को हमारे बारे में पता चल गया है कि हम लोग कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। इस पर मैंने उससे कहा कि हौसला रखो, कुछ नहीं होगा। सिर्फ रात की तो बात है, एडजस्ट कर लो। कोर्ट कल सुबह खुलेंगी। सारे कागज तैयार करवा लिए गए हैं। गुलफ्शा बार-बार ये शब्द दोहराती है कि प्लीज मेरी मदद करो। मैंने उससे कहा कि अगर कोई आपके पास आए तो अंदर से कुंडी बंद कर लेना। इस पर गुलफ्शा ने कहा- कुंडी बंद नहीं हो सकती।

रात 3 बजे के आस-पास गुलफ्शा और मेरी की करीब आधा घंटे तक फोन पर बातचीत हुई। आखिरी बार गुलफ्शा ये कहती सुनाई दे रही है कि भाई और मम्मी रात को तीन बजे उसके पास ऊपर आ रहे हैं। इसके बाद वो भाई-मम्मी से कहती है कि मुझे क्यों उठा रहे हो, मैंने कुछ नहीं किया है। इसके बाद गुलफ्शा की आवाज आती है, बचाओ-बचाओ। कुछ देर तक आवाज आती है। इसके बाद फोन कट जाता है।

SP सिटी बोले- पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
समीर ने बताया कि जब वो घर पर पहुंचा तो गुलफ्शा की लाश पड़ी थी। उसने तुरंत पुलिस को खबर दी। मृतका के परिजन नेचुरल डेथ बताकर शव को आनन-फानन में दफनाने की तैयारी कर रहे थे। समीर की सूचना पर घंटाघर कोतवाली पुलिस मौके पर आई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। समीर को शक है कि गुलफ्शा को जहरीला इंजेक्शन देकर मारा गया है।

गाजियाबाद के SP सिटी निपुण अग्रवाल ने कहा, "फोरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना कर लिया है। शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
Previous Post Next Post