सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग़ाज़ियाबाद :- संत शिरोमणि गुरु रविदास टेंपल ट्रस्ट अध्यक्ष हरस्वरूप पूर्व पार्षद के नेतृत्व में सिद्धार्थ इंटर कॉलेज जटवाड़ा नवयुग मार्केट का स्थापना दिवस एवं संविधान दिवस बड़े धूमधाम के साथ स्कूल प्रांगण में मनाया गया। जिसमें स्कूली बच्चों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई। और माता रमाबाई पुस्तकालय का उद्घाटन एवं बोधि वृक्ष के नीचे तथागत गौतमबुद्ध की मूर्ति भी स्थापित की गई।जिसमे आए अतिथिगणों का नीला पटका पहनाकर स्वागत किया गया और स्मृति चिन्ह  देकर सम्मानित किया गया। 

रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाले बच्चों को एवं सभी अध्यापक एवं अध्यापिकायो को मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियो द्वारा मोमेंटो देकर उन सभी का उत्साह वर्धन किया। मंच संचालन कर रहे स्कूल प्रधानाचार्य ने कहा सभी आए अतिथिगणों ने प्रोग्राम की शोभा को बढ़ाया उसके लिए सिद्धार्थ इंटर कॉलेज एवं संत शिरोमणि रविदास टेंपल ट्रस्ट आपका धन्यवाद करता है। और आए सभी वक्ताओं ने भारतीय संविधा के बारे विस्तार से बताते हुए सभी को स्थापना दिवस एवं संविधान दिवस की शुभकामनाएं दी। 

संत शिरोमणि गुरु रविदास टेंपल ट्रस्ट अध्यक्ष ने भी सभी अतिथियों का अपने सभी पदाधिकारीगणों की तरफ से धन्यवाद करते हुए आभार व्यक्त किया।
Previous Post Next Post