रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) ने अपने पार्टी कार्यालय एफ 10, जगदीश नगर पर दिवाली मिलन परिवार मिलन समारोह का सफल आयोजन किधा। सबसे पहले सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी सुभास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर बोलते हुए अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि भारतेंदु हरिश्चंद्र ने कहा था कि त्यौहार हमारी संस्कृति के आधार हैं जो हमें हमारी जड़ों से जोड़ते हैं। हमारे जीवन में म्युनिसिलपिटी का काम करते हैं जिनके माध्यम से हम अपनी शारीरिक। मानसिक, बौद्धिक, आत्मिक हर प्रकार की सफाई करते हैं।

पार्टी के संस्थापक सत्येंद्र यादव ने इस अवसर पर कहा कि पूरे प्रदेश में नगर निगम के चुनाव होने जा रहे हैं इस अवसर पर हमारी पार्टी पूरी मजबूती के साथ अपने प्रत्याशी उतारेगी, समाज के सभी वर्गों को पार्टी में समान प्रतिनिधित्व दिया जाएगा।

सुभाषवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष श्यामवीर यादव जी ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि महानगर अध्यक्ष होने के नाते मुझे पूरी तरह से ज्ञात है कि मेरी क्या जिम्मेदारियां हैं और मैं आगामी नगर निगम चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दूंगा। तथा हमारा प्रयास रहेगा कि सुभाषवादी पार्टी के अधिक से अधिक प्रत्याशी चुनाव में जीत कर पार्षद बने और समाज को एक नई दिशा दें।

मंच पर मुख्य रूप से बी एल बत्रा, राजकुमारी देवी, उषा गोयल और, महानगर अध्यक्ष श्यामवीर यादव थे ।
समारोह में अनिल सिन्हा (प्रभारी उत्तर प्रदेश), प्रभा शंकर सिंह अध्यक्ष (युवा प्रकोष्ठ गाजियाबाद), संजय श्रीवास्तव, सुभाष चंद्र पांडेय, पवन सक्सेना राजेंद्र कुमार गोपाल जी, सुनील दत्त नेताजी, श्रेयांश श्रीवास्तव रिषेक श्रीवास्तव, दीपक वर्मा, कमल बाबू, विनोद अकेला, आर पी शुक्ला, अवधेश कुमार, कृष्ण मोहन झा, शिव कुमार सिंह सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post