रिपोर्ट :- अजय रावत

यूपी/गौतमबुद्ध नगर :- ग्रेटर नोएडा स्थित आईटीएस कॉलेज में सरदार गुरप्रीत सिंह रम्मी (ऑक्सीजन मैन ऑफ इंडिया) को ऑनरेरी डबल डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया। यह सारे सिख समाज और पूरे प्रदेश वासियों के साथ साथ पूरी मानवता के लिए गर्व की बात है कि हमारे बीच एक ऐसी शख्सियत मौजूद है जिन्होंने पूरी दुनिया में सिखों का और देश का नाम ऊंचा किया। उनके सम्मान में सभी मौजूदा अतिथिगण साथियों ने खड़े होकर उनका अभिभावन किया। इस उपाधि से हिंदुस्तान के चुनिंदा 14 लोगों को सम्मानित किया गया।

गाजियाबाद सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार मनजीत सिंह ने गुरप्रीत सिंह रम्मी को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किए जाने पर खुशी जाहिर की है उनके इस सम्मान से लोगों में सेवा की भावना जन्म लेगी हमेशा लोगों को जोड़ने की बात करनी चाहिए। कोरोना काल में जहां लोग अपनों को भी नहीं पहचानते थे उस समय जो सेवा के क्षेत्र में लोग उतरे उनका सब का सम्मान होना चाहिए ऐसी हमारे दिल की इच्छा है क्योंकि उन्हें सम्मानित होता देख दूसरे लोगों में भी सेवा भावना मदद की भावना जागृत होगी।

गाजियाबाद दूसरी समाजसेवी संस्थाओं से भी निवेदन करना चाहता हूं लोगों से संपर्क करें लोगों से जुड़े हैं जिसको मदद की जरूरत हो मदद करने का काम करें। इस खुशी के मौके पर सरदार जगमीत सिंह यश चड्डा , डॉक्टर रहमान  और हैरी चढ्ढा  उनके साथ मौजूद रहे।
Previous Post Next Post