रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के निर्माण हेतू जाना माना नाम समरकूल ने शनिवार को अपने मेरठ रोड स्थित प्लांट में वार्षिक सर्विस मीट का आयोजन किया। जिसमें देशभर से आए सैकड़ों इंजीनियर और टेक्नीशियन ने भाग लिया। सर्विस मीट के दौरान सभी सर्विस पार्टनर ने समरकूल और थर्मोकूल के प्लांटों का दौरा किया तथा कंपनी के टेक्निकल हैड सुरेंद्र सिंह ने कंपनी के सभी उत्पादों कि बहतर तकनीकी से उन्हें अवगत कराया तथा कंपनी के सर्विस हैड शिवम कुमार द्वारा सभी सर्विस पार्टनर को टोल फ्री नंबर की जानकारी देते हुए बताया कि किस प्रकार से हम कम से कम समय में उपभोक्ता की शिकायत को दूर कर सकते हैं।

कंपनी के डायरेक्टर तुषार गुप्ता ने अपने सर्विस पार्टनर के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि किसी भी कार्य को बहतर से और ज्यादा बहतर करने के लिए उसकी निरंतर समीक्षा करते हुए उसमें हमेशा सुधार करते रहना चाहिए। क्योंकि आफ्टर सेल्स के बाद कम से कम समय में अच्छी सर्विस पाना हर उपभोक्ता का अधिकार है तथा कंपनी द्वारा आयोजित सर्विस मीट का भी यही उद्देश्य है।

अंत में समरकूल होम एप्लायंसेज लिमिटेड के चेयरमैन संजीव गुप्ता और थर्मोकूल के डायरेक्टर राजीव गुप्ता ने अपने सभी सर्विस पार्टनर को बताया की आफ्टर सेल्स के बाद यदि किसी उपभोक्ता की कोई भी शिकायत रहती है तो आप उसे कम से कम समय में तसल्ली पूर्वक दूर करें, इसके उपरांत अच्छी सर्विस के लिए अनेकों सर्विस हेड को संजीव गुप्ता वह राजीव गुप्ता ने सम्मान पत्र देकर सम्मानित भी किया।

इस कार्यक्रम के दौरान नरेश बत्रा, रोहित गोयल, अजय माथुर, पंकज ठाकुर, अभिषेक यादव, पंकज नौटियाल, सोनिका, साक्षी, अंशिका, करण सिंह एवं सैकड़ों सर्विस पार्टनर उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post