◼️बेस्ट राइडर की ट्रॉफी भारतीय टीम के सदस्य सुरेश कुमार ने जीती
 


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- गाजियाबाद हाॅर्स शो 2022 का समापन पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हो गया। विजेताओं को पुरस्कार देने के लिए कतर से इंटरनेशनल टेंट पैगिंग फेडरेशन के अध्यक्ष शेख इशा अल फरोज मुख्य अतिथि के रूप में पधारे।  गाजियाबाद हाॅर्स शो के आयोजक हाईटेक वल्र्ड स्कूल के चेयरमैन विहांग गर्ग ने बताया कि गाजियाबाद हाॅर्स शो में आईटीबीपी, बीएसएफ, असम राईफल्स, हरियाणा पुलिस, यूपी पुलिस आदि के घुड़सवारों ने भाग लिया और अपने कारनामों ने सभी को हैरान कर दिया। 

घोड़ों के साथ घुड़सवारों का तालमेल व अनुशासन गजब का रहा। हार्स शो में घुड़सवारी तम्बू पेगिंग इवेंट में इंडियन नेवी के घुड़सवार अंकित कुमार नें 75 घुड़सवारों को पछाडकर पहला स्थान प्राप्त किया। उन्हें पुरस्कार के रूप में विवेक कोहली ने मोटरबाइक प्रदान। भारतीय घुड़सवारी तम्बू पेगिंग टीम के सदस्य व हरियाणा पुलकस टीम के कप्तान सुरेश कुमार ने बेस्ट राइडर की ट्रॉफी जीती। बेस्ट टीम का अवार्ड इंडियन नेवी की टीम को मिला। 

हाॅर्स शो के मुख्य अतिथि इंटरनेशनल टेंट पैगिंग फेडरेशन के अध्यक्ष शेख इशा अल फरोज ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। स्कूली बच्चों के लिए भी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और उसमें दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया।
Previous Post Next Post