रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- उत्तरी क्षेत्र भूपतवाला स्थित राजकीय महाविद्यालय  मोहनानन्द आश्रम  के प्रथम वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया देश में बतौर मुख्य अतिथि हरिद्वार क्षेत्र के विधायक मदन कौशिक ने शिरकत की।                           

इस अवसर पर विधायक मदनकौशिक ने कहा कि उत्तरी हरिद्वार के छात्र-छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए दूर जाना पड़ता था. उत्तरी हरिद्वार की पीड़ा को महसूस करते हुए भाजपा सरकार ने राजकीय महाविद्यालय की सौगात दी. शिक्षा के उच्च स्तर व बेहतरीन शिक्षक व स्टाफ के चलते प्रथम वर्ष में ही राजकीय महाविद्यालय में 200 से अधिक छात्र-छात्राओं का प्रवेश होना महाविद्यालय की सफलता का प्रतीक है. कहा कि शीघ्र ही भूमि आवंटित करवाकर राजकीय महाविद्यालय के स्थायी भवन का निर्माण कार्य प्रारम्भ करवाया जायेगा.

भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि उत्तरी हरिद्वार में राजकीय महाविद्यालय की स्थापना मील का पत्थर साबित होगी. बीए, बी कॉम. व बीएससी तीनों फेकल्टी का एक ही स्थान पर होने से उत्तरी हरिद्वार के बच्चों को अब दूर नहीं भटकना पड़ता है. महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. दिनेश कुमार शुक्ल ने अतिथियों का स्वागत किया. पुरस्कारण वितरण समारोह में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले बीए प्रथम वर्ष खुशबू व बी कॉम. प्रथम वर्ष में हिमांशु थपिलयाल को पुरस्कृत किया गया।
Previous Post Next Post