◼️करीब 30 हजार रूपये पानी का बिल है बकाया

◼️विद्युत विभाग 10 दिन पूर्व दे चुका है कनैक्शन काटने की कार्रवाई को अंजाम 

◼️किराये के मकान का भी पिछले 8 सालों से नहीं दे रहा है किराया, झोलाछाप डाक्टर पर लाखों रूपये का है कर्ज 



रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान 

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- चर्चा जोरों पर है कि बहुचर्चित झोलाछाप फर्जी डाक्टर पर लगातार सरकारी विभाग कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं। पहले विद्युत तो अब जल संस्थाने एक बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। करीब 30 हजार रूपये का बिल जमा न कराने के चलते पहले समय दिया और उसके बाद भी जब पानी का बिल बहुचर्चित झोलाछाप फर्जी डाक्टर भवानी शरण द्वारा जमा नहीं कराया गया तो पानी का कनैक्शन काटकर कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि विगत दिनों पूर्व विद्युत विभाग बहुचर्चित झोलाछाप फर्जी डाक्टर भवानी शरण द्वारा करीब 40 हजार रूपये बकाया बिल जमा न कराने के चलते कनैक्शन काटा जा चुका है। वहीं इन सब कार्रवाईयों के बीच अखाड़ा भी पिछले कई सालों से किराया न जमा करने के चलते नोटिस की कार्रवाई करने वाला है, जिसके बाद पुरी तरह बहुचर्चित झोलाछाप फर्जी डाक्टर भवानी शरण व उसकी चौथी पत्नी सुषमा विश्नोई डिफाल्टर घोषित हो जाएंगे। 

गौरतलब है कि गत दिनों पूर्व श्रवण नाथ नगर निवासी पड़ौस में रहने वाली महिला के साथ बार-बार लड़ाई झगड़ा करने एवं मोहल्ले के बच्चों को डराने धमकाने सहित थप्पड़ मारने के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए झोलाछाप फर्जी डाक्टर दम्पति का शांतिभंग करने पर पुलिस ने चालान किया था। वहीं, बहुचर्चित झोलाछाप फ़र्ज़ी डॉक्टर पूर्व में भी वरिष्ठ पत्रकार को घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में जेल जा चुका है। इतना ही नहीं झोलाछाप डाक्टर भवानी शरण पर लाखों रूपये का कर्ज भी हो रखा है। उधार देने वाले दुकानदार शांतिभंग का समाचार पढने के बाद लगातार रेलवे रोड स्थित मीडिया कार्यालय पर पहुंच रहे हैं। 

परचून, डेयरी, कन्फैक्शनर, कपड़े आदि दुकानदारों ने बताया कि भवानी शरण बिश्नोई व उसकी चौथी पत्नी सुषमा बिश्नोई द्वारा हजारों रूपये का उधार कर रखा है और उधार मांगने पर बदसलूकी करता है। शहरभर में चर्चा है कि ये फ़र्ज़ी झोलाछाप डॉक्टर मादक पदार्थ व शराब की तस्करी लक्सर, डोईवाला, देहरादून, लालढांग, श्यामपुर से लाकर यहां हरिद्वार में करता है। देशी दवाईयों की आड में भी मादक पदार्थों बेचने का कारोबार करता है, जिसकी गहनता से जांच होनी अत्यंत आवश्यक है।
Previous Post Next Post