रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- एमएमएच कॉलेज के मुख्य आगमन मार्ग का उद्घाटन प्रदेश मंत्री नरेंद्र कश्यप के सुपुत्र सिद्धार्थ कश्यप एवं सचिव विशाल कश्यप द्वारा किया गया। पूर्व में 26 नवंबर को संपन्न हुए वार्षिकोत्सव में महाविद्यालय के पुराछात्र रहे। मंत्री ने महाविद्यालय मार्ग की बुरी अवस्था को देख उसे आरसीसी कराने का आश्वासन दिया था। 

सिद्धार्थ कश्यप ने उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान बताया कि मंत्री शैक्षिक और मूल्यवादी जीवन आदर्शों के विषय पर अक्सर इस महाविद्यालय के शिक्षकों को उद्धृत करते हैं। विशाल कश्यप ने कहा कि मंत्री की यह विशेषता है कि वे सामाजिक और शैक्षिक सहायता हेतु सदा ही तत्पर रहते हैं। उनकी कथनी और करनी की एकता ने ही उन्हें लोकप्रिय बनाया है। 

गाज़ियाबाद की जनता के लिए वे हमेशा प्रतिबद्ध हैं। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो डॉ पीयूष चौहान ने कहा कि यह सड़क दरअसल गाज़ियाबाद के विद्यार्थियों के भविष्य का मार्ग है जो मंत्री के आशीर्वाद से आज प्रशस्त हो रहा है। इससे महाविद्यालय की आधारभूत संरचना में गुणात्मक बदलाव आएगा। उन्होंने इतनी त्वरित कार्रवाई हेतु मंत्री नरेन्द्र कश्यप का पूरे महाविद्यालय परिवार की ओर से आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ केशव कुमार, मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉ योगेन्द्र तोमर, इग्नू अध्ययन केंद्र समन्वयक डॉ अशोक वर्मा, व्यावसायिक कोर्स के उप समन्वयक डॉ हेमेंद्र कुमार के अलावा डॉ अल्का व्यास, डॉ रेनू त्यागी, डॉ जीतेंद्र पाल, श्री लक्ष्मी प्रकाश आदि विभिन्न शिक्षक एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post