रिपोर्ट :- विकास शर्मा

गाज़ियाबाद :- मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की लौटते हुए मंगलौर के समीप हुई आज प्रातः कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए। हादसे में उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई उसमें आग लग गई।उन्हें स्थानीय लोगों ने रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज उपरांत उन्हें देहरादून लाया गया जहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।                                    

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी ऋषभ पंत के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए प्रार्थना की। पंत शुक्रवार सुबह रुड़की सीमा के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। उनका देहरादून के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। 25 वर्षीय पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे।

दिल्ली से रुड़की लौटते समय कार हादसा तब हुआ जब कार चलाते हुए पंत को झपकी आ गई थी और उनकी कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली। वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उसे जलती हुई कार में से बाहर निकाला। हादसे के उपरांत उन्हें रुड़की सक्षम अस्पताल में लाया गया। जहां इलाज के बाद उन्हें देहरादून मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत के इलाज में किसी भी लापरवाही ना बरतने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने शीघ्र ही उनके स्वस्थ होने की कामना की है।
Previous Post Next Post