रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- जिला मुख्यालय पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलाल भुट्टो के गैर जिम्मेदाराना बयान के खिलाफ मीना कौशिक ने कहा की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सिर्फ हिंदुस्तान के नहीं विश्व के सबसे स्तर  सम्मानजनक बड़े नेता हैं और उनके खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलाल भुट्टो ने गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी करके अपनी मुसीबत को बुलावा दिया है। हिंदुस्तान मोदी के खिलाफ एक शब्द भी गलत बर्दाश्त नहीं करेगा। मीना कौशिक ने यह बयान आज जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में आयोजित बिलाल के खिलाफ प्रदर्शन व पुतला जलाने के दौरान व्यक्त किए।

मीना कौशिक ने कहा कि हिंदुस्तान का बच्चा-बच्चा ऐसे गैर जिम्मेदाराना बयान की निंदा कर रहा है पाकिस्तान के एक बड़े पद पर बैठा विदेश मंत्री अगर इस तरीके के गैर जिम्मेदाराना बयान करेगा तो उसे कौन बर्दाश्त कर सकता है। क्योंकि एक सामान्य नागरिक होता तो उसे माफ किया जा सकता था लेकिन एक जिम्मेदार पद वह भी विदेश मंत्री.... जिसका एक एक शब्द मायने रखता है और आज मीना कौशिक ने अपने भाजपा के उच्च पदाधिकारियों सहपाठियों में महिला शक्ति के साथ जोरदार प्रदर्शन में हिस्सा लिया और बिलाल के पुतले जलाकर उन्हें जूते की माला पहना कर सबक सिखाने का संकेत दिया गया और उसके पुतले को जूतों से पिता गया।

मीना कौशिक ने कहा किया प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने और नागरिक शक्ति ने बिलाल के खिलाफ किया है और यह संकेत दिया है कि पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज आए अन्यथा उसका हाल इस पुतले की तरह से किया जाएगा हिंदुस्तान ऐसी करतूतों को बर्दाश्त बिल्कुल नहीं करेगा। जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर आयोजित भाजपा के इस प्रदर्शन में विधायक महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा युवा नेता अजय शर्मा, महिला शक्ति की महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम कौशिक सहित तमाम युवा शक्ति महिलाओं और भाजपा के युवा नेताओं ने प्रदर्शन करके मोदी के खिलाफ बयान बाजी की कड़ी निंदा की और कहा यह हिंदुस्तान का बच्चा-बच्चा इस तरीके की हरकत बर्दाश्त नहीं करेगा। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलाल को अंतरराष्ट्रीय स्तर से मोदी से माफी मांगनी चाहिए और पाकिस्तान की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत और आतंकवादी गतिविधियों के लिए उसे आतंकवादी देश घोषित किया जाना चाहिए।

मीना कौशिक ने अपनी तमाम बहनों के साथ और नागरिक शक्ति के साथ महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा मंडल अध्यक्ष सचिन चौधरी वह भाजपा के तमाम वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और बिलाल के पुतले को फूंका गया।
Previous Post Next Post