रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- ज्वालापुर के पुल जटवाड़ा पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ विरोध प्रकट करते हुए भाजपा पर भेदभाव का आयोग आरोप हुए रानीपुर विधायक आदेश चौहान का पुतला फूंका। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर अतिक्रमण प्यार में निजी संपत्तियों को नुकसान का आरोप लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  जिलाध्यक्ष कैलाश खुराना के नेतृत्व में पुल जटवाड़ा से लेकर सब्जी मंडी गेट तक पैदल मार्च निकाला. उन्होंने कहा कि प्रशासन और पुलिस क्षेत्र में लोगों की शक्ल देख कर कार्रवाई कर रहा है. क्षेत्र के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर बेवजह परेशान किया जा रहा है. अतिक्रमण पर कार्रवाई के दौरान पुलिस और प्रशासन की टीम ने लोगों की निजी प्रॉपर्टी भी तोड़ दी. नाले के पीछे बने निर्माण को भी तोड़ा गया है. जबकि मौके पर कई अतिक्रमण अभी भी मौजूद है।

प्रशासन राजनीतिक दबाव में आकर लोगों को परेशान किया जा रहा है. कहा कि यूथ कांग्रेस लोगों का उत्पीड़न बर्दाश्त नही करेगी. चेतावनी दी कि अतिक्रमण की हटाने की आड़ में यदि लोगों को परेशान किया गया तो यूथ कांग्रेस आंदोलन करेगी. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय अग्रवाल, राजवीर चौहान, युथ कांग्रेस महासचिव शुभम जोशी, विधानसभा अध्यक्ष तुषार कपिल, रानीपुर विधानसभा अध्यक्ष गौरव चौहान, निखिल सहित बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post