◼️गाजियाबाद आइडियल सीजन वन का ग्रैंड फिनाले नगर निगम के ऑडिटोरियम में होगा 
 


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- ढिंढोरा म्यूजिक प्रा. लि. व सिद्ध बैंड द्वारा आयोजित गाजियाबाद आइडियल सीजन वन का ग्रैंड फिनाले 22 जनवरी को होगा। ग्रैंड फिनाले का आयोजन नगर निगम ऑडिटोरियम में किया जाएगा, जिसके लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। ग्रैंड फिनाले में 50 गायक अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। 

गाजियाबाद आइडियल सीजन वन के आयोजक व ढिंढोरा म्यूजिक प्रा. लि. के चेयरमैन डॉ महेश कुमार व्हाईट ने बताया कि अभी तक गाजियाबाद के बच्चों व युवाओं को इस प्रकार का प्लेटफार्म नहीं मिल पाया था। यही कारण था कि शहर के बच्चों व युवाओं में बेहद उत्सह देखने को मिला और गाजियाबाद आइडियल सीजन वन के लिए जुलाई से नवंबर तक विभिन्न स्थानों पर हुए 12 ऑडिशन से 1200 गायकों का चयन हुआ। 

विभिन्न राउंड से 200 गायक सेमीफाइनल में पहुंचे और सेमीफाइनल से 50 गायकों का चयन ग्रैंड फिनाले के लिए हुआ है, जो 22 जनवरी को अपनी गायकी का कमाल दिखाएंगे और उस दिन शहर को पहला गाजियाबाद आइडियल मिल जाएगा। गाजियाबाद आइडियल सीजन टू के लिए भी फार्म वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है और अभी तक 500 गायकों ने अप्लाई भी कर दिया है। कंपनी की एमडी ममता गोयल ने जीतने वाले प्रतियोगियों को आगे भी चांस देने की घोषणा की। 

सतीश कुमार, अनुश्री, गौरव कुमार, महक खान, शिवांगी डबास, अंकिता सिंह, आलोक कुमार, चिराग चौधरी, मयंक शर्मा आदि भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post