सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- सीबीएसई की जूडो प्रतियोगिता में गुरूकुल द स्कूल के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है। नार्थ जोन के बाद उन्होंने सीबीएसई की नेशनल जूडो प्रतियोगिता में  भी सफलता का परख्म लहराया। स्कूल की क्लेरिसा खुटेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता। 

स्कूल की जूडो कोच मंजू नयाल ने बताया कि सीबीएसई की नेशनल जूडो प्रतियोगिता सोनीपत, हरियाणा के इंडियन मार्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 7 से चल रही है। इसका समापन 11 जनवरी को होगा। प्रतियोगिता में गुरूकुल द स्कूल समेत देश भर के सीबीएसई स्कूलों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। गुरूकुल द स्कूल के सात खिलाड़ी प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखा रहे हैं। अंडर 11 गर्ल्स के 40 किलो भार वर्ग में क्लेरिसा खुटेल ने शानदार प्रदर्शन तीन मुकाबले जीते। 

चौथे मुकाबले में हार जाने के कारण वे फाइनल में नहीं पहुंच पाई, मगर तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में उन्होंने बलदेव पब्लिक स्कूल मथुरा की खिलाड़ी को हराकर कांस्य पदक जीता। क्लेरिसा की उपलब्धि पर स्कूल के निदेशक सचिन वत्स व प्रधानाचार्य गौरव बेदी ने उन्हें बधाई दी और कहा कि उन्होंने स्कूल व शहर का ही नहीं प्रदेश का भी गौरव बढाया है।
Previous Post Next Post