रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- ज्वालापुर स्थित मोहल्ला मेदीयान अंबेडकर नगर चौक के समीप आगामी 27 जनवरी शुक्रवार को बहुउद्देशीय निशुल्क होम्योपैथी चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें जोड़ों के दर्द, बीपी, शुगर तथा महिलाएं संबंधी रोगियों तथा अन्य रोगों की  जांच की जाएगी।            

आयोजित चिकित्सा शिविर के बारे में जानकारी देते हुए समाजसेवी फुरकान अंसारी ने बताया कि अपने निजी कार्यालय मोहल्ला मैदान में शिविर के माध्यम से क्षेत्र के लोगों को तथा  ज्वालापुर की जनता को इस शिविर के माध्यम से लाभ मिलेगा। जनसेवा उद्देश्य से लगाए गए इस शिविर में महिलाएं तथा अन्य रोगी अपने विभिन्न रोगों की जांच करा कर लाभान्वित हो सकेंगे।                                  
होम्योपैथी चिकित्सा शिविर में जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ बृजेश चौबे, डॉक्टर दीपा चौधरी तथा उनकी टीम द्वारा रोगियों की जांच कर निशुल्क औषधि वितरित की जाएगी। 
27 जनवरी को आयोजित शिविर में रोगियों की जांच 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक की जाएगी। जिला चिकित्सा अधिकारी की ओर से आयोजित बहुउद्देशीय होम्योपैथी शिविर का लाभ उठाने हेतु समस्त ज्वालापुर की जनता से अपील की गई है कि इस शिविर के माध्यम से अधिक से अधिक लोग जांच करा कर इस अवसर का लाभ उठाएं।
Previous Post Next Post