◼️ महापौर ने नारियल फोड़कर एवं पूजा कर किया शिलान्यास



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- गांव बम्हेटा वार्ड 42  गेल इण्डिया से एन एच 24 तक डेन्स,एवं इंटर लॉकिंग टाइल्स एवं नाली निर्माण एवं लाल कुआ बाल ज्योति स्कूल से जीआर फार्म तक सड़क एवं बालाजी मेडिकल से खुशी स्वीट हाउस तक डेन्स के कार्यो का शिलान्यास महापौर आशा शर्मा के कर कमलों द्वारा किया गया। जिसकी लागत लगभग 95 लाख है एवं उक्त लागत से लगभग 2 मुख्य मार्गों का निर्माण कार्य पूर्ण किया जाएगा।

वार्ड 42 के बम्हेटा गाँव मे यह मुख्य मार्ग बहुत समय से लंबित थे जिसमें बहुत गड्ढे भी हो गए थे पूर्व में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क निर्माण का आग्रह महापौर से किया गया जिसमें महापौर ने तत्काल मालवा डलवाकर रास्ते के गड्ढो को भरवाया एवं आने जाने की अस्थाई व्यवस्था कराई और उसके बाद उक्त सड़को के निर्माण के लिए एस्टिमेट बनवाकर व्यक्तिगत रूप से टेंडर करवाया जिसका आज महापौर ने शिलान्यास किया है और आज कार्य शुरू हो गया है जिसके लिए स्थानीय लोग मोके पर रहे एवं बहुत खुश दिखे साथ ही महापौर का भव्य स्वागत कर धन्यवाद प्रकट किया।

महापौर ने बताया कि उक्त गाँव को आने जाने के कई मुख्य मार्ग है पूर्व में गाँव के पीछे का रास्ता जो कृष्ण विहार से दादरी रॉड पर निकलता है उस रास्ते का निर्माण कराया था और तभी सभी कार्यकर्ताओं ने गांव के पुराने मुख्य मार्गो को बनाने का प्रस्ताव रखा,उक्त प्रस्ताव पर कार्यवाही की गई और आज इन दोनों मुख्य मार्गो का शिलान्यास कर जनता को समर्पित किया जाएगा।

शिलान्यास के दौरान भाजपा कार्यकर्ता दयानंद गिरी,महेंद्र यादव,सुरेश यादव, समरपाल यादव, विजय यादव,सतीश यादव, गजेंद्र यादव,सौरभ यादव, हेमलता चौधरी एवं अन्य लोग शामिल रहे।
Previous Post Next Post