रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- राजनगर एक्सटेंशन की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचे भाजपा नेता आशु पंडित और उसके दो साथियों ने सोसायटी के गार्ड की पिटाई कर दी। गार्ड का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने उनसे यह पूछ लिया था कि वह किस फ्लैट में जाएंगे। आरोप है कि आशु पंडित और उसके साथियों ने इस पर आपा खो दिया। पिटाई की यह घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। गार्ड की तहरीर पर नंदग्राम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना शुक्रवार शाम करीब सात बजे की है। अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में रहने वाली पूजा शर्मा के फ्लैट में जन्मदिन की पार्टी थी। वह फ्लैट संख्या 902 में रहती हैं। भाजपा कार्यकर्ता आशु पंडित, उसका साथी कविनगर निवासी अंकुर शर्मा और मौजपुर निवासी मोनू तीनों वहां पहुंचे थे। सोसायटी के सी-टावर पर पहुंचे तो वहां मौजूद गार्ड अंकित ने उनसे पूछा कि वह किस फ्लैट में जाएंगे। उन्होंने फ्लैट नंबर 702 बताया। 

गार्ड ने संबंधित फ्लैट में इंटरकॉम के जरिये बात की तो फ्लैट मालिक ने जन्मदिन पार्टी होने और किसी मेहमान को बुलाने से इन्कार किया। गार्ड ने यह बात उन्हें बताई तो तीनों बिफर पड़े और उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि उन्होंने उसे औकात बताने की धमकी देकर जमकर पिटाई की। गार्ड अंकित ने नंदग्राम थाने में उनके खिलाफ तहरीर दी। एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे ने  बताया कि गार्ड की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
Previous Post Next Post