◼️भागीरथ, संजय ,कमल , जयपाल, सोमप्रकाश,मोम्पी गुड़िया वह कमल दास सर्व सम्मति से सलाहकार मनोनीत 
      


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग्रेटर नोएडा/गौतमबुद्धनगर :- सम्पूर्णम अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, सेक्टर-2 की स्थगित विशेष आम सभा की बैठक को गत माह 4 दिसंबर 2022 को नवनिर्वाचित ए०ओ०ए० सदस्यों द्वारा संचालित किया गया। बैठक में सोसायटी की समस्याओं के बारे में चर्चा हुई। बैठक के लिए निश्चित एवं पूर्व में प्रकाशित 6 कार्य- सूचियों का संपादन विधिवत रूप से किया गया।  जिसमें लंबित रखरखाव शुल्कों पर अद्यतन और आगे की कार्रवाई करना, हाउसकीपिंग और सुरक्षा की एसओपी।

वर्ष 2023 के लिए जीबीएम का कैलेंडर जारी करना, एमओएम दिनांक 17.12.2022  और एमओएम दिनांक 24.12.2022 में प्रकाशित विभिन्न मुद्दों को प्राथमिकता देने पर चर्चा और महत्वपूर्ण कार्य योजना एवं   सलाहकार समिति का गठन किया जाना , कार्य- सूचि में अंकित थे।  सर्व श्री भागीरथ, संजय कुमार सिंह,  कमल किशोर,जयपाल सिंह,सोम प्रकाश भट,मोम्पी गुड़िया एवं कमल दास को तय निर्धारित मानकों एवं तय विधिनुसार सलाहकार समिति के गठन के लिए एओए के सलाहकार के पद पर नियुक्त किया गया। 

बैठक में एओए के अध्यक्ष  दीपांकर कुमार, उपाध्यक्ष  नवनीत जुनेजा, सचिव पंकज कुमार चौधरी, एओए के कार्यकारी सदस्य शीबा प्रसाद नंदा, यशपाल भंडारी,अभिषेक डागा,  पंकज कुमार झा एवं पूनम गौतम उपस्थित रहे। एओए के सदस्यों ने इस पूरे साल में होनेवाले सभी तरह के आम सभा का कैलेंडर जारी किया। आम सभा बैठक हर महीने के आनेवाले पहले रविवार को रखा गया है।
Previous Post Next Post