रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- मानव सेवा ही ईश्वर की श्रेष्ठ पूजा है। वृद्ध जनों का सम्मान हमारी संस्कृति है और हमारा अभिमान है। वृद्ध जनों को समाज में उपेक्षित न समझा जाए। जिन परिवारों में वृद्ध जनों का सम्मान नहीं होता वहां दरिद्रता का वास होता है। सोमवार को नववर्ष के आगमन पर भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद इकाई द्वारा अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह जिलाधिकारी के दिशा निर्देश में गाजियाबाद दुहाई स्थित वृद्धाश्रम में सभी वृद्धजनों का आशीर्वाद लेते हुए सभापति सुभाष गुप्ता के नेतृत्व में पुष्टाहार व हाइजीन पोटली का वितरण किया गया।
 
कार्यक्रम में उपस्थित रेडक्रॉस सचिव डॉ किरण गर्ग द्वारा सभी वृद्ध जनों का उत्साहवर्धन किया गया तथा सभी से निवेदन किया कि हतोत्साहित ना हो ईश्वर का ध्यान करें मन को भटकाव में ना लाएं। वरिष्ठ नर सेवा नारायण सेवा के इस कार्यक्रम की सहभागिता रखने वाले रोटरी क्लब गाजियाबाद ग्रेटर के वरिष्ठ सदस्य रो. रविंद्र जैन के अतिरिक्त, रेड क्रॉस कोषाध्यक्ष संदीप गुप्ता, मुनेंद्र त्यागी, रानू वेश्य, मर्दुल सक्सेना की गरिमामय उपस्थिति रही तथा वृद्ध जनों को पुष्टाहार व हाइजीन पोटली भेंट करके पुण्य लाभ कमाया।
 
कार्यक्रम के अंत में आश्रम अधीक्षका इंदू द्वारा रेड क्रॉस वह रोटरी क्लब के सभी उपस्थित महानुभाव का आभार प्रकट किया तथा उम्मीद जताई कि भविष्य में भी इसी प्रकार समाज कल्याण के इस प्रकार के कार्यों में रेड क्रॉस  और रोटरी क्लब का सहयोग मिलता रहेगा।
Previous Post Next Post