रिपोर्ट :- वेद प्रकाश चौहान

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- आज बीजेपी से पूर्व लक्सर विधायक एवं वर्तमान विधायक के बीच पिछले एक वर्ष से सड़क पर उतरी गुटबाजी हरिद्वार के कनखल श्मशान घाट पर भी देखने को मिली। शहरभर में अब ये चर्चा आम हो चली है कि पिछले काफी समय से लक्सर के पूर्व विधायक हरिद्वार विधानसभा में जनता के बीच सीधे पहुंचकर कहीं न कहीं वर्तमान विधायक की पकड़ को कमजोर करने में सफल हो रहे हैं। 

वहीं इसका प्रत्यक्ष प्रमाण आज कनखल के श्मशान घाट पर भी देखने को मिला, जब शोक व्यक्त करने हेतु लोगों के बीच लक्सर के पूर्व विधायक पहुंच गए। उनकी यह मौजूदगी वर्तमान विधायक के कुछ समर्थकों को नगवार गुजरी और उन्होंने इसकी सूचना वर्तमान विधायक तक पहुंचा डाली और लक्सर के पूर्व विधायक की मौजूदगी की खबर सुनकर वर्तमान विधायक के कान खड़े हो गए और वह आनन फानन में सेंधमारी के डर से शोक प्रकट करने पहुंच गए।

जिससे वहां मौजूद लोगों के बीच यह चर्चा चल पड़ी कि अभीतक तो दोनों नेताओं के बीच गुटबाजी सड़क पर उतरी हुई थी, लेकिन अब गुटबाजी शोक प्रकट के साथ साथ राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के रूप में खुलकर श्मशान घाट पर भी देखने को मिल रही है, जोकि आने वाले समय में हरिद्वार की राजनीति को एक नया रूप दे सकता है।
Previous Post Next Post