◼️17 फरवरी के बाद अडानी का प्रभाव पुन : बढ़ेगा।

◼️चंद्र गुरु और शुक्र के उदित अवस्था में पलटेगी इन राशियों की किस्मत



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- गत 15 दिनों से चन्द्रमा, गुरु और शुक्र उदित अवस्था में चल रहे हैं। शाम को ये ग्रह सूर्यास्त के पश्चात आकाश में  चमकीले स्वरूप में दिखाई दे रहे हैं।
जिन व्यक्तियों की कुंडली में चंद्रमा, बृहस्पति  व शुक्र लग्न ,केंद्र व त्रिकोण में है उनके लिए यह समय बहुत ही शुभ चल रहा है ।निरंतर लाभ के अवसर बन रहे हैं और इसके साथ-साथ सामाजिक  तथा राजनीतिक क्षेत्र में प्रभाव बढ़ रहा है।
 मेष ,कर्क ,सिंह धनु और मीन राशि के व्यक्तियों के लिए यह समय बहुत ही अनुकूल चल रहा है और आगे 10 दिन और चलता रहेगा ।वृषभ ,मिथुन ,कन्या  व कुंभ राशि वालों के लिए धन लाभ के अच्छे योग बनेंगे। यद्यपि कल पूर्णिमा के बाद चंद्रमा धीरे-धीरे देर रात से उदय होंगे लेकिन उदय कालीन अवस्था में वह 10 से 12 दिन तक रहेंगे ।शुक्र और बृहस्पति का उत्तम प्रभाव रहेगा इसलिए उपरोक्त राशियों में अच्छा योग बन रहा है ।
किंतु राजनीति क्षेत्र में शनि का अस्त होना बहुत ही अशुभ रहा है।

17 जनवरी से शनि अस्त हो गए थे ।जो लगभग एक महीने तक अस्त रहेंगे। शनि के अस्त होने से भारत की छवि पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहा है। शनि के अस्त होते ही हिंडनबर्ग के द्वारा गौतम अडानी की कंपनियों पर ग्रहण लगना ,धार्मिक उपद्रव होना, धार्मिक ग्रंथों की निंदा  होना और गुजरात डॉक्यूमेंट्री का प्रकाशित होना, संसद में अराजकता के भाव को दिखाने वाला है ।किंतु यह समय 16 फरवरी तक ही रहेगा इसके बाद शनि के कुंभ राशि में उदय होते ही विरोधियों को अपने मुंह की खानी पड़ेगी ।क्योंकि शनि निष्पक्ष न्याय करता है। 17 फरवरी के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा ।

विपक्ष बोलने लायक नहीं रहेगा। क्योंकि यह षड्यंत्र है और षड्यंत्र के तहत इस संसद को चलने से रोका जा रहा है। कुंभ राशि में शनि आते ही अस्त हो गए थे।इसलिए विरोधियों को षड्यंत्र करने का अवसर मिल रहा है इसके साथ साथ बृहस्पति, शुक्र ,चंद्र मंगल उदित अवस्था में हैं जो सत्ता पक्ष को मजबूत कर रहे हैं ।गौतम अडानी की कंपनियां भी धीरे-धीरे अपने नुकसान को रिकवरी कर लेंगी।

पंडित शिवकुमार शर्मा, आध्यात्मिक गुरु एवं ज्योतिषाचार्य
Previous Post Next Post