सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती भारतीय सेन समाज मोदीनगर के अध्यक्ष, व गाजियाबाद कोर्ट में पूर्व शासकीय अधिवक्ता एडवोकेट प्रमोद कुमार सैन स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए है।  

गाजियाबाद कोर्ट के अंदर अचानक तेंदुए का प्रवेश होने पर हड़कंप मच जाने की वजह से ,एडवोकेट प्रमोद तवर सैन ने अपनी जान की परवाह न करते हुए तेंदुए पर काबू पाने के लिए अपने कुछ एडवोकेट साथियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से घेरने की योजना बनाई। जिसमें वह स्वयं तेंदुए के हमले से घायल हो गए।उनके इस कार्य को देखकर बार एसोसिएशन की पूरी कमेटी के साथ हजारों की संख्या में वकील एवं जज और गाजियाबाद के जिला अधिकारी और पुलिस कमिश्नर एवं समस्त प्रशासन ने उनकी हिम्मत की सराहना की। 

गाजियाबाद यशोदा हॉस्पिटल में उनके इलाज में खर्च हुए अस्पताल के बिल को अपनी तरफ से पूर्णता अपनी तरफ से देने का सराहनीय कार्य किया। जांबाज प्रमोद तवर एडवोकेट पूर्व शासकीय अधिवक्ता हकीकत में ही बहुत ही बधाई के पात्र हैं, जिनके प्रयास से तेंदुए ने भी अपनी हिम्मत तोड़ दी और प्रशासनिक अधिकारियों और वन विभाग के अधिकारियों के द्वारा तेंदुए ने अपने आपको लोहे के जाल में गिरफ्तारी दे दी। प्रशासन के समस्त अधिकारियों ने राहत की सांस ली , तेंदुए के द्वारा 10 लोग काफी गंभीर हालत में घायल हो गए, प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा  घायलों को तुरंत उपचार हेतु, अस्पताल में पहुंचाने का बहुत ही सराहनीय कार्य किया, और सभी का अच्छे से अस्पताल में इलाज कराया, इसके लिए प्रशासन के सभी अधिकारी भी बधाई के पात्र हैं,, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एडवोकेट प्रमोद तवर सैन का भव्य स्वागत किया गया

स्वागत करने में भारतीय सेन समाज के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल सैन जिला अध्यक्ष चमन सिंह सैन जिला सचिव सतीश सैन जिला उपाध्यक्ष सतपाल सैन, प्रदेश सलाहकार एडवोकेट संजय दयाल सैन ,महानगर अध्यक्ष विजय कुमार सैन, प्रदेश सचिव सतीश कुमार सेन, आदि, काफी वरिष्ठ प्रमोद एडवोकेट के चहेते वकीलों और सेन बंधुओं ने फूल माला व बुग्गा दे करके स्वागत किया,, प्रदेश सलाहकार संजय दयाल एडवोकेट सैन की गाड़ी में बिठाकर मोदीनगर रवाना किया। एडवोकेट प्रमोद तवर सैन ने स्वागत करने आए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया और सभी को धन्यवाद दिया।
Previous Post Next Post