सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राजनगर रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सोमवार 6 जून को होली मंगल मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। होली मंगल मिलन समारोह का आायोजन राजनगर रामलीला मैदान में होगा। यह जानकारी सोमवार को आयोजित एक प्रेस वार्ता में संस्था के अध्यक्ष दीपक कांत गुप्ता व सचिव प्रभाकर त्यागी ने यह जानकारी शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में दी। 

दीपक कांत गुप्ता व प्रभाकर त्यागी ने बताया कि 6 जून को होली मंगल मिलन समारोह सांय 5.30 बजे से शुरू हो जाएगा। संस्था की सांस्कृतिक सचिव मेघना बंसल ने बताया कि समारोह में इस बार आकर्षण का केंद्र संगीत नाटय अकैडमी पुरस्कार विजेता व चरकुला आर्ट गैलरी मथुरा के संचालक संजय शर्मा व उनकी मंडली द्वारा प्रस्तुत राधा-कृष्ण की झांकियां, फूलों की होली व लटठमार होली रहेगी। उडान स्कूल के बच्चे व गांधर्व संगीत विद्यालय के कलाकार रंगारंग कार्यकम प्रस्तुत करेंगे। 

संस्था के मुख्य संयोजक आर के जैन ने बताया कि इस बार का होली मिलन समारोह बहुत ही भव्य होगा, जिसमें शहर भर के लोग शामिल होंगे।  संस्था के कोषाध्यक्ष डी के गोयल, उपाध्यक्ष आर एन पांडे, ओमप्रकाश भोला, संजीव गुप्ता, गोल्डी सहगल, वीरेंद्र सारस्वत, भूपेंद्र चित्तौडिया, दिनेश कुमार शर्मा, राकेश चावला आदि भी प्रेस वार्ता में मौजूद रहे।
Previous Post Next Post