रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- काशी नगरी की तर्ज पर हरिद्वार में बनने वाले कारिडोर विकसित योजना को लेकर प्रदेश व्यापार मंडल की हरकी पैड़ी पर बनने वाले कॉरिडोर को लेकर स्थिति स्पष्ट करने व इससे प्रभावित होने वाले व्यापारियों को उचित मुआवजा तथा उनके रोजगार की व्यवस्था करने की मांग की है.

भीमगोडा में आयोजित चेतन ज्योति आश्रम में व्यापारियों ने बैठक की. बैठक के दौरान व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने जिला अध्यक्ष प्रदुमन अग्रवाल की संस्तुति पर व्यापारी नेता संगीता बंसल को जिला महामंत्री मनोनीत करने की घोषणा की. संजीव चौधरी ने कहा कि कॉरिडोर को लेकर प्रशासन की ओर से अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं की गयी है. जिससे व्यापारियों में भ्रम की स्थिति बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन कॉरिडोर योजना को तत्काल सार्वजनिक करें. जिससे प्रभावित होने वाले व्यापारी अपने जीवन की आगे की रूप रेखा तैयार कर सके. चौधरी ने कहा कि प्रदेश व्यापार मंडल हर व्यापारियों की आवाज को सरकार तक पहुंचाएगा. बैठक में मुख्य रूप से भीमगोड़ा व्यापार मण्डल अध्यक्ष मनीष चोटाला, महामंत्री गौरव वर्मा, रिकी अरोरा, अरविन्द चौधरी, अजीत सिरोही, आशीष पंवार, विपिन राणा, विजय धीमान व पुष्पेंद्र गुप्ता आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post