रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री नरेंद्र कश्यप ने मेरठ रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित समरकूल होम एप्लायंसेज लिमिटेड का दौरा किया। इस दौरान समरकूल के चेयरमैन और वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव गुप्ता व राजीव गुप्ता ने नरेंद्र कश्यप को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। और कंपनी के एमडी तुषार गुप्ता ने समरकूल के उत्पादों की जानकारी देते हुए उन्हें कंपनी का दौरा भी कराया। 

इस दौरान मंत्री नरेंद्र कश्यप ने समरकूल में आधुनिक मशीनों द्वारा तैयार किए जा रहे उत्पादों की जानकारी लेते हुए कहा की समरकूल इसलिए ही आज एक जाना माना ब्रांड है। क्योंकि आप अपने छोटे से लेकर बड़े तक सभी पार्टस स्वयं ही निर्मित करते हैं कंपनी का दौरा कराते हुए तुषार गुप्ता ने बताया की समरकूल आज सबसे ज्यादा एनर्जी सेविंग पर काम कर रहा है जिससे कि हमारे सामान को उपयोग में लाने पर उपभोक्ता की कम से कम बिजली की खपत हो।

इस दौरान मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कंपनी के स्लोगन "देश में बना देश का ब्रांड" की भी सराहना की और संजीव को बधाई देते हुए कहा कि आप वास्तव में मोदी जी के सपनों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं इस विजिट के दौरान उनके प्रतिनिधि सौरभ जैसवाल भी उपस्थित रहे तथा कंपनी की ओर से सुबोध गुप्ता, रोहित गुप्ता, तरुण ढींगरा ने भी राज्य मंत्री का स्वागत किया।
Previous Post Next Post