सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- मेरठ रोड स्थित विकास नगर में बृहस्पतिवार रात कबाड़ के गोदाम आग लगने से आठ लोग झुलस गए। दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जबकि तीन लोगों एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि रात करीब 7:58 पर आग की सूचना मिली थी। विकास नगर के एक खाली प्लाट में कबाड़ का गोदाम बनाया गया था। यह प्लॉट संजेश नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है। गोदाम में परफ्यूम की खाली बोतल से एल्युमिनियम निकालकर एकत्र किया जा रहा था। आग से झुलसने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना के बाद एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और अस्पताल जाकर झुलसे लोगों का हालचाल लिया। उन्होंने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

झुलसने वालों में बुद्दो देवी 35 वर्ष, उनका बेटा रिषभ 14 वर्ष निवासी बरेली पास में ही झुग्गी में रहते थे। कूड़ा बीनने का काम करते हैं। झुलसने के बाद दोनों लोगों को संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुद्दो का कहना है कि वह लोग काम कर रहे थे तभी अचानक कबाड़ में आग लग गई। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक गोदाम में काम कर रहे सभी लोग आग की चपेट में आ गए। मौके पर चीखपुकार मच गई। आसपास के लोग काफी संख्या में एकत्र हो गए। लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। 

गंभीर रूप से झुलसे 22 वर्षीय ज्योति, 16 वर्षीय रामू, 35 वर्षीय राजेश्वरी को मेरठ रोड स्थित कैलाश अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। अवधेश और मंजेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। बीड़ी से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।
Previous Post Next Post