रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार स्थित योगपीठ पतंजलि  में आज सुबह मानसिक रूप से अविकसित एक मरीज ने पतंजलि योग पीठ की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मरीज अपना पतंजलि योगपीठ में इलाज कराने आया था। मरीज एटा उत्तर प्रदेश का निवासी बताया जा रहा है।  इस घटना से पतंजलि योगपीठ में हड़कंप मच गया है।पतंजलि के सिक्योरिटी ऑफिसर की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।                  

आज सुबह पतंजलि योगपीठ के सिक्योरिटी सुपरवाइजर सुभाष वर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति ने तीन मंजिल से छलांग लगा दी है। उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है।बहादराबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नितेश शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाने पर मालूम हुआ कि पतंजलि योगपीठ में राजीव कुमार निवासी एटा मैनपुरी उत्तर प्रदेश का मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था।उनकी पत्नी उसे लेकर इलाज कराने पतंजलि आई थी। शुक्रवार की सुबह राजीव ने छत पर चढ़कर नीचे छलांग लगा दी। सिर में चोट लगने के कारण वह लहूलुहान हो गया। उसे तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बहादराबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नितेश शर्मा ने बताया कि मरीज का कई साल से दिमागी रूप से बीमार होना बताया जा रहा है।परिजन इलाज कराने पतंजलि योगपीठ लेकर आते थे। पुलिस द्वारा शाम को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया है।
Previous Post Next Post