सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद :- सिहानी गेट थाने में दर्ज हुए रंगदारी के मुकदमे के मुख्य गवाह को मुरादनगर थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश द्वारा वीडियो कॉल करके जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। डर के कारण पीड़ित घर से बाहर तक नहीं निकल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर धमकी देने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि सितम्बर 2022 को सिहानी गेट थाने में बीस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मुकदमा लोहिया नगर गाजियाबाद निवासी रोहिन ऑबराय ने लिखवाया था। जिसमें चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इस मामले में मुरादनगर की मेट्रो होम सोयाइटी निवासी संजीव त्यागी मुख्य गवाह है।

बेटी को दीं गंदी-गंदी गालियां
संजीव त्यागी द्वारा गुरुवार को मुरादनगर थाने में तहरीर दी गई। उनका कहना है कि मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश गवाही ना देने का दबाव बना रहा है। गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह बदमाश ने मुझे व्हाटसअप कॉल किया। कॉल में मेरी 17 वर्षीय पुत्री ने उठाया। उसने मेरी पुत्री को गंदी गंदी गालियां दी।

अंजाम भुगतने की दे रहा धमकी
धमकी दी कि यदि गवाही दी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। पीड़ित ने बताया कि व्हाटसअप कॉल में मैने दूसरे फोन में रिकार्ड कर लिया। संजीव त्यागी का कहना है कि धमकी देने वाले बदमाश के खिलाफ मुरादनगर सहित कई थानों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज है। डीसीपी ने बताया कि तहरीर के आधार रिपोर्ट कर ली गई। आरोपी की तलाश में कई टीम दबिश दे रही है।
Previous Post Next Post