रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार गंगा नहाने आए हरियाणा जींद निवासी 3 युवक हर की पौड़ी पर गंगा नहाते हुए बह गए।  जल पुलिस द्वारा मुस्तैदी दिखाते हुए दो युवकों को बचा लिया गया तीसरा युवक नदी के बहाव में बह गया। तीसरे युवक की लाश अगले दिन बरामद की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हरियाणा के जिंद के रहने वाले तीन युवक विकास, सुमित और रोहित हरिद्वार घूमने आए थे. तीनों हरकी पैड़ी क्षेत्र में कांगड़ा घाट पर नहा रहे थे, तभी तीनों गंगा के तेज बहाव में बहने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए उन्हें बचाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने दो लोगों विकास और सुमित को तो बचा लिया, लेकिन तीसरे युवक रोहित को कुछ ही देर में आंखों से ओझल हो गया। 

गोताखोर पुलिस द्वारा तीसरे युवक रोहित को बहुत तलाश किया लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका अगले दिन आज 8 अप्रैल शनिवार को लापता युवक रोहित का शव बरामद कर लिया गया। हरिद्वार नगर प्रभारी भावना कैंथोला के अनुसार हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर हरकी पौड़ी के आसपास के सभी घाटों पर जल पुलिस और गोताखोरों को तैनात किया गया है. ताकि इस तरह के हादसों को होने से रोका जा सके।
Previous Post Next Post